हमारी कहानी

हेल्थफैब की शुरुआत की कहानी दिलचस्प है! तीन सह-संस्थापक - "सभी पुरुष" - मासिक धर्म वाली महिलाओं को सुविधाजनक और आरामदायक विकल्प प्रदान करने के प्राथमिक लक्ष्य के साथ Healthfab® की स्थापना की। तीनों के अपने जीवन के अनुभवों ने बड़ी भूमिका निभाई।

2019

प्रेरणा

Healthfab® की स्थापना। एक ऐसी दुनिया के विचार से प्रेरित, जिसमें हर महिला और लड़की आत्मविश्वास और सुविधा के साथ स्वच्छ और व्यावहारिक तरीके से अपने मासिक धर्म का प्रबंधन कर सकें।

BEHIND THE SCENE

The women in their families struggled to leave the house for work during their periods due to a lack of a restroom and a way to discard used pads. But they soon realised that this problem affected more than simply their family; it was a community issue.

To address this, they conducted extensive research to find the ideal period product for women and studied the sanitary hygiene industry. The answer was reusable period panties. They decided to test the product among their close friends and family members who belonged to this demographic. After six months of testing and the user feedback, it was clear that a leak-proof underwear which provides comfortable periods without the hassle of wearing anything extra, which doesn't restrict movement, which doesn't pollute the environment with plastic waste after each use, is the best answer!

As a result, GoPadFree was conceptualised and eventually developed as Healthfab®'s flagship product.

विस्तार

GoPadFree पहला लीक-प्रूफ पुन: प्रयोज्य स्टैंडअलोन पीरियड पैंटी है और भारत में अपनी तरह का एकमात्र उत्पाद बना हुआ है। इसे 2020 में अमेज़न पर सूचीबद्ध किया गया था और तब से इसे महत्वपूर्ण घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सफलता मिली है। यह उत्पाद सैनिटरी नैपकिन श्रेणी के तहत अमेज़न इंडिया पर शीर्ष 100 उत्पादों और संयुक्त अरब अमीरात में शीर्ष 50 उत्पादों में शामिल है।

लक्ष्य

हमारा मिशन सभी पृष्ठभूमि की महिलाओं को लागत प्रभावी और आरामदायक समाधान प्रदान करके स्त्री स्वच्छता के क्षेत्र में एक अग्रणी और भरोसेमंद वैश्विक ब्रांड बनना है।

हैप्पी अर्थ, हैप्पी यूएस

हमारा लक्ष्य पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ तरीकों का उपयोग करके स्वास्थ्य और स्वच्छता के क्षेत्र में नवाचार लाते हुए अंतर्निहित पूर्व धारणाओं को चुनौती देना है।

तीन पुरुष

हमारा मिशन सभी पृष्ठभूमि की महिलाओं को लागत प्रभावी और आरामदायक समाधान प्रदान करके स्त्री स्वच्छता के क्षेत्र में एक अग्रणी और भरोसेमंद वैश्विक ब्रांड बनना है।